नयति ब्लड बैंक बना उ.प्र. का पहला एनएबीएच प्रमाण पत्र प्राप्त ब्लड बैंक

मथुरा 6 जनवरी। नयति मेडिसिटी के ब्लड बैंक को एनएबीएच द्वारा प्रमाण पत्र दिया गया है। यह प्रमाण पत्र स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य कर रहे अस्पतालों तथा ब्लड बैंक आदि को उनकी कार्य क्षमता एवं बेहतरीन क्वालिटी के लिए दिया जाता है। नयति ब्लड बैंक एनसीआर के अलावा उ.प्र. का पहला ब्लड बैंक है जिसे यह प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ है।
नयति मेडिसिटी के सीईओ डॉ. आरके मनी ने कहा कि हमने स्वास्थ्य के हर क्षेत्र में सर्वोत्तम सेवाएं देने का संकल्प लिया है, हमारा हमेशा से यह प्रयास है कि नयति में प्राप्त होने वाली प्रत्येक सेवा बेहतरीन और विश्वस्तरीय हो। एनएबीएच प्रमाण पत्र मिलना नयति के लिए गर्व की बात है।
नयति ब्लड बैंक के प्रमुख डॉ. नवीन अग्निहोत्री ने कहा एनएबीएच सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था है जो स्वास्थ्य क्षेत्र में कार्य कर रही संस्थाओं को उनकी गुणवत्ता के लिए प्रमाणपत्र प्रदान करती है। यह प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए कई मानकों से गुजरना पड़ता है, जिसमें मरीज की सुरक्षा एवं बेहतरीन क्वालिटी प्रमुख हैं। नयति ब्लड बैंक एनएबीएच के प्रत्येक मापदंड पर खरा उतरा है जिसके बाद नयति को यह प्रमाणपत्र प्राप्त हो सका।

Back