अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर नयति मेडिसिटी ने लिया हिस्सा

मथुरा 21 जून। तीसरे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर नयति मेडिसिटी ने भी बढ़चढ़ कर भाग लिया। मथुरा के गणेशरा स्टेडियम में प्रशासन द्वारा आयोजित योग दिवस के कार्यक्रम में नयति के डॉक्टरों तथा अन्य स्टाफ ने अपनी सहभागिता प्रदान की। इस कार्यक्रम में नयति मेडिसिटी के योग एवं वैलनेस विभाग के प्रमुख योगाचार्य आशुतोष कुमार के नेतृत्व में स्टेडियम में उपस्थित लोगों ने बड़े मनोयोग तथा उत्साह के साथ योग किया।

इस अवसर पर नयति मेडिसिटी के योग एवं वैलनेस विभाग के प्रमुख योगाचार्य आशुतोष कुमार ने कहा कि आज सारी दुनिया योग का लोहा मानते हुए योग की ओर आकर्षित हो रही है। हमारे देश की प्राचीन विद्या है योग, जिसे हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने विश्व स्तर पर पहचान दिलाई है। योग से व्यक्ति स्वस्थ रहने के साथ ही क्रियाशील भी हो जाता है। स्वस्थ समाज से ही देश भी स्वस्थ तथा सम्पन्न होता है। इसलिए हर व्यक्ति को अपने जीवन में योग को एक अहम स्थान देना चाहिये और प्रतिदिन कम से कम आधा घंटा अवश्य योग करना चाहिए।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से डॉ. सागर टुटेजा, आउटरीच विभाग के प्रमुख विवेक दवे, नवनीत सिंह, शाजिया शेख, हेमराज सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Back