नगरपालिका परिषद, वृन्दावन ने नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल की चेयरपरसन नीरा राडिया को चिकित्सीय एंव समाज-सेवा के लिये किया सम्मानित

मथुरा 16 अगस्त, 2016: नगरपालिका परिषद, वृन्दावन ने स्वत्रंता दिवस की 70वीं वर्षगांठ के अवसर पर नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल कि चेयरपरसन नीरा राडिया को चिकित्सा एंव समाज-सेवा के क्षेत्र मे किये गये सराहनीय कार्यो के लिये सम्मानित किया।
नगरपालिका परिषद, वृन्दावन के अध्यक्ष श्री मुकेश गौतम ने नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल की चेयरपरसन नीरा राडिया को सम्मानित करते हुये कहा नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल के द्वारा चिकित्सा एंव समाज-सेवा के क्षेत्र मे किये गये सराहनीय कार्यो से श्रीधाम वृन्दावन के गौरव एंव सम्मान के साथ-साथ स्वास्थय मे वृद्धि हुइे है। आज नीरा जी को सम्मानित करते हुय नगरपालिका परिषद, वृन्दावन स्वंय को गौरवान्वित अनुभव कर रहा है। श्रेत्र के निवासी नयति हास्पिटल के द्वारा किये गये स्वास्थय सेवा के लिये बहुत आभारी है।

 

श्इस अवसर पर नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल कि चेयरपरसन नीरा राडिया ने धन्यवाद व्यक्त करते हुये कहा की यह सम्मान पाकर मंै बहुत अभिभुत हूं और यह सम्मान र्सिफ मेरा ही न होकर मेरे भाइे राजेश चर्तुवेदि जो नयति के प्रोमोटर हैैं नयति टीम एंव सम्स्त श्रेत्रवासी का सम्मान है। हमे विश्वास है की मानव सेवा ही असली र्धम है। इसलिय हम नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल की पुरी टीम चिकित्सीय सेवा मे पूरी तत्र्पयता से क्षेत्र के लोगो के लिये सदैव उपस्थित है। हमारा उद्देश और संकल्प है की ब्रज के लोगो के लिये सस्ता, विश्स्तरिय इलाज बेहतर चिकित्सीय पद्धिती, बेहतरीन डाक्टर और आधुनिक तकनीक उप्लब्ध कराना ताकी किसी भी जटिल इलाज के लिये श्रेत्रवासीयो को दिल्ली मुम्ंबइे जैसे महानगरो की तरफ ना जाना पड़े।

 
अभी कुछ समय पहले भी राडिया जी को माननीय स्वामी गुरूजी श्री विश्वेष तीर्थ पेजावर जी के द्वारा चिकित्सा एंव समाज-सेवा के लिये उडुपी में आनंद तीर्थ मनतप में सेवा रत्न प्रशस्ति से सम्मानित किया जा चुका है।

Back