नयति की विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं कम दामों पर समाज के हर वर्ग तक पहुंचाना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी- नीरा राडिया

मथुरा। आगरा 26 जुलाई 2017। नयति हेल्थकेयर ने अपनी विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं को आम जन तक पहुंचाने के लिए अपनी स्वास्थ्य सेवाओं को और अधिक किफायती कर दिया है। अपने इसी क्रम में नयति मेडिसिटी मथुरा में विश्वस्तरीय चिकित्सकों का परामर्श अब मात्र 250 और नयति मेडिसेंटर आगरा में विश्वस्तरीय चिकित्सकों का परामर्श अब मात्र 350 के सामान्य शुल्क में उपलब्ध हो सकेगा। वही अब सीटी स्कैन 1500 रूपये, एमआरआई 2800, अल्ट्रासांउड 700 के साथ ईको, टीमटी, शुगर, थायरायड, पीएफटी, ईसीजी जैसी कई अन्य जाचें भी काफी कम दरों में विश्वस्तरीय टेक्नोलॉजी के माध्यम से नयति में उपलब्ध हैं। इस प्रकार की विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं के और अधिक किफायती होने से मरीजों को दिल्ली एनसीआर और अन्य बड़े शहरों के महंगे उपचार में होने वाले मोटे खर्च से आजादी मिल सकेगी। नयति की स्वास्थ्य सेवाओं के शुल्क मे की गई इस कमी का फायदा समाज के एक बड़े वर्ग को सीधा मिल सकेगा।
नयति हेल्थकेयर की चेयरपर्सन नीरा राडिया ने कहा कि नयति हेल्थकेयर का उद्देश्य टियर2 और टियर3 के मरीजों तक कम खर्च में विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं को पहुंचाना है, और यह प्रयास उसी क्रम का हिस्सा है। यह हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है कि ब्रजवासियों को भी विश्वस्तरीय उपचार कम दामों में मिले जिससे एक स्वस्थ समाज की स्थापना हो सके। नयति अपनी आधुनिक एवं विश्वस्तरीय सेवाओं के माध्यम से समाज एवं मरीजों की सेवा के लिए शुरू से ही प्रतिबद्ध है। हम हमेशा कहते है कि नयति सबके लिए है जिस कारण आमजन तक अपनी विश्वस्तरीय स्वास्थ सेवाओं को कम खर्च में पहुंचाना ही हमारा उद्देश्य है। जब हमने यह महसूस किया कि टीयर2 और टीयर3 क्षे़त्रों में चिकित्सकीय सेवाएं संतोषप्रद स्तर की नही हैं तभी नयति को शुरू करने के विचार ने जन्म लिया जहां हम कम से कम खर्च मे विश्वस्तरीय उपचार को एक आम मरीज के पास तक आसानी से पहुंचा सकें जो अभी तक दिल्ली एनसीआर या दूसरे बड़े शहरों में ही उपलब्ध था।
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मरीजों के साथ ही अब कम खर्च में विश्वस्तरीय उपचार कराने के लिए दिल्ली एनसीआर से भी मरीज नयति मेडिसिटी की ओर रूख कर रहे हैं। वहीं पूर्वी उत्तर प्रदेश और मघ्य प्रदेश से मरीज एयर एंबूलेंस के द्वारा भी नयति में उपचार के लिए पहुंचे हैं। इसके अलावा एटा, कासगंज, इटावा, अलीगढ़, मैनपुरी से भी मरीज नयति में उपचार के लिए पहुंच रहे हैं। मरीजों का यही विश्वास ही हमारी सबसे बड़ी उपलब्धी है और हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा देती है।

Back