नयति मेडिसिटी के प्रांगण में आया ब्रजवासी ग्रुप

नयति मेडिसिटी के प्रांगण में आया ब्रजवासी ग्रुप

मथुरा 17 फरवरी। मिठाई तथा खानपान में जाना पहचाना नाम ब्रजवासी ग्रुप ने एक कदम और आगे बढ़ाते हुए नयति मेडिसिटी प्रांगण में अपनी एक नई शाखा का शुभारंभ किया। जिसका उद्घाटन  नयति मेडिसिटी की चेयरपर्सन नीरा राडिया ने किया।

उद्घाटन के अवसर पर नयति मेडिसिटी की चेयरपर्सन नीरा राडिया ने कहा कि हमारा शुरू से यह प्रयास रहा है कि हम अपने यहां बेहतरीन तथा विश्वस्तरीय सुविधाएं दे पाएं। चिकित्सा के क्षेत्र में हमने यहाँ के लोगों को विश्वस्तरीय उपचार देने का प्रयास किया है और अब खानपान के क्षेत्र में प्रसिद्ध ब्रजवासी ग्रुप के नयति मेडिसिटी से जुड़ने पर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है। देश की दिग्गज और नामी कम्पनियां अपनी फ्रेंचाइजी हमारे यहाँ खोलना चाहती थीं लेकिन हमने हमेशा ब्रज के लोगों को अपने साथ जोड़ने का प्रयास किया है।

हमारा हमेशा से यह प्रयास रहा है कि ब्रज के लोगों को रोजगार मिले और यहाँ के विकास में हम भागीदार बन सकें और मुझे विश्वास है कि हम अपने मकसद में कामयाब हो सकेंगे।

ब्रजवासी ग्रुप के एमडी राजीव अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि नयति मेडिसिटी ब्रज तथा आसपास के क्षेत्रों के लोगों के लिए स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक क्रांतिकारी कदम साबित हुआ है। यहाँ के लोगों को नयति मेडिसिटी के आने से काफी लाभ हुआ है और उनको अपनी किसी भी बीमारी के इलाज के लिए अब दिल्ली एनसीआर आदि बड़े शहरों में जाने की जरुरत नहीं पड़ती है। नयति मेडिसिटी के साथ ब्रजवासी ग्रुप के जुड़ने से मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ ।

Back