नयति मेडिसिटी को मिला पेशेंट ट्रस्टेड ब्राण्ड ऑफ द ईयर एवॉर्ड

मथुरा 14 दिसंबर। स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करते हुए देश के टियर 2 और टियर 3 शहरों के मरीजों तक विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाने तथा मरीजों का विश्वास जीतने के लिए नयति मेडिसिटी को देश की जानी पहचानी संस्था ई – हैल्थ द्वारा पेशेंट ट्रस्टेड ब्राण्ड ऑफ द ईयर एवार्ड प्रदान किया गया।

ई-हैल्थ द्वारा देशभर के अस्पतालों को विभिन्न क्षेत्रों में किये गए योगदान के लिए हर वर्ष पुरुस्कृत किया जाता है। इसी क्रम में मरीजों का भरोसा जीतने के लिए नयति मेडिसिटी को पेशेंट ट्रस्टेड ब्राण्ड ऑफ द ईयर एवार्ड प्रदान किया गया। दिल्ली में आयोजित एनुअल हैल्थकेयर इनोवेशन सम्मिट में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चैबे की उपस्थिति में नयति मेडिसिटी को यह एवार्ड प्रदान किया गया।

नयति की ओर से मैनेजिंग डायरेक्टर, एस के नरूला और चेयरमैन, जीआई, बैरियाट्रिक एन्ड मॉस सर्जरी एवं हॉस्पिटल मैनेजमेंट ग्रुप, डॉ योगेश अग्रवाला ने यह एवार्ड प्राप्त किया।
इस अवसर पर नयति हैल्थकेयर की चेयरपर्सन नीरा राडिया ने कहा कि पेशेंट ट्रस्टेड ब्राण्ड ऑफ द ईयर एवार्ड ब्रज के लोगों के प्रेम और भरोसे का प्रतीक है । इस भरोसे एवं प्यार के लिए मैं और मेरी टीम ब्रजवासियोंयों का धन्यवाद करते है। नयति का ध्येय हमेशा से सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य सेवाएं आमजन तक पहुंचाने में है, और इस पर हम तत्पर रहेंगे। दुनिया में आनेवाली हर एक बेहतरीन चिकित्सा सुविधा व तकनीक को अपने ब्रज में लाएंगे।
नयति मेडिसिटी की शुरुआत फरवरी 2016 में की गयी। इन चार वर्षों में ना केवल स्थानीय बल्कि दूरदराज के प्रदेशों से भी मरीज अपना इलाज करवाने नयति आ रहे हैं ।
पेशेंट ट्रस्टेड ब्राण्ड ऑफ द ईयर एवार्ड के लिए हम आयोजकों का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने पूरी पारदर्शिता के साथ हमारा चुनाव किया। यह एवार्ड हमारे यहां के डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, पैरामेडिकल तथा अन्य सपोर्ट स्टाफ की मेहनत और लगन का नतीजा है। यह हमें अपनी सेवाएँ और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है।

Back