नयति मेडिसिटी ने पहली वर्षगांठ पर 31 मई तक ओपीडी, रेडियोलॉजी, लैब सर्विसेज तथा हर प्रकार की सर्जरी पर छूट देने की घोषणा की

मथुरा 3 मार्च। नयति मेडिसिटी के एक वर्ष होने के अवसर पर नयति मेडिसिटी ने हॉस्पिटल में 31 मई तक ओपीडी पर 50 प्रतिशत की छूट तथा हॉस्पिटल में होने वाले सभी आईपीडी,  रेडियोलॉजी एवं लैब सर्विसेज पर 35 प्रतिशत तक की छूट डे केयर सेवाओं पर 10 प्रतिशत तथा भर्ती होकर होने वाले ऑपरेशन में 20 प्रतिशत की छूट देने की घोषणा की है।

नयति मेडिसिटी ने स्वास्थ्य को लेकर समाज के किसी वर्ग के बीच कोई अन्तर नहीं रखा है नयति का मानना है कि स्वस्थ रहना समाज के अंतिम छोर तक खड़े हुए व्यक्ति का अधिकार है। हमने शुरू से यह माना है कि विश्वस्तरीय चिकित्सा केवल किसी खास वर्ग तक ही सीमित ना रहे, उसका उपयोग समाज के हर वर्ग का तबका ले सके। अपनी इसी सोच के कारण नयति मेडिसिटी ने अपने हॉस्पिटल में और बड़ी जगहों दिल्ली एनसीआर आदि से इलाज की कीमत कम रखने का प्रयास किया है और समय समय पर यहाँ की आउटरीच टीम के द्वारा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जाकर स्वास्थ्य सम्बन्धी कैम्प तथा जागरूकता अभियान आदि चलाये जाते हैं।

नयति मेडिसिटी के एक वर्ष होने के अवसर पर नयति मेडिसिटी ने हॉस्पिटल में 31 मई तक ओपीडी पर 50 प्रतिशत की छूट तथा हॉस्पिटल में होने वाले सभी आईपीडी, रेडियोलॉजी एवं लैब सर्विसेज पर 35 प्रतिशत तक की छूट डे केयर सेवाओं पर 10 प्रतिशत तथा भर्ती होकर होने वाले ऑपरेशन में 20 प्रतिशत की छूट देने का फैसला किया है।

अभी तक नयति हॉस्पिटल में सवा लाख से अधिक मरीजों का इलाज किया जा चुका है जिनमें 20 हजार से अधिक लोग यहाँ भर्ती होकर अपना इलाज करा चुके हैं।अब नयति मेडिसिटी की इस घोषणा के बाद क्षेत्रवासी अपना इलाज तथा सर्जरी नयति मेडिसिटी में कराकर विश्वस्तरीय इलाज का अनुभव ले सकेंगे। अभी इस क्षेत्र में ऐसी कोई एक जगह नहीं थी जहाँ एक ही छत के नीचे सभी मेडिकल सुविधाएं मिल सकें। नयति मेडिसिटी में सभी स्वास्थ्य सुविधाएं जैसे रेडियोलॉजी, खून की जांच दवाइयां, विभिन्न सुपर स्पेशियलिटी इलाज एक ही छत के नीचे मिल जाती हैं।

Back