नयति मेडिसिटी बना क्षेत्र का पहला एनएबीएच प्रमाणित हॉस्पीटल

बेहतरीन चिकित्सा सेवाओं और उपचार गुणवत्ता के लिए किया प्रमाणित

मथुरा 6 अगस्त। नयति मेडिसिटी मथुरा को चिकित्सा क्षेत्र में बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाओं और उच्च गुणवत्ता वाले आधुनिक उपचार प्रदान करने के चलते देश की सबसे विश्वस्नीय संस्था नेशनल एक्रीडेशन बोर्ड फॉर हॉस्पिटल्स एंड हेल्थकेयर प्रोवाईडर्स (एनएबीएच) द्वारा मान्यता दे दी गई है। इसी मान्यता के साथ नयति अब क्षेत्र का पहला एनएबीएच प्रमाणित हॉस्पिटल बन गया है। एनएबीएच संस्था के कड़े मानकों पर नयति मेडिसिटी पूर्ण रूप से खरा उतरा। इस मान्यता को देने से पहले संस्था ने उपचार प्रणाली, मरीजों की देखभाल, आधुनिक चिकित्सा सेवाएं जैसे तमाम मानकों पर परखा और पाया कि नयति मेडिसिटी मरीजों के उपचार के लिए एक सर्वोत्तम स्थान है।

इस अवसर पर नयति हेल्थकेयर की चेयरपर्सन नीरा राडिया ने कहा कि मै काफी खुश हूं और यह खुशी में सभी ब्रजवासियों के साथ बांट रही हूं। जिनके प्यार और विश्वास के बिना यह संभव नही था। हम कृतज्ञ हैं कि अब आमजन और विश्वस्तरीय चिकित्सा के बीच की दूरी को कम करने के हमारे इस प्रयास को देश की सबसे विश्वस्नीय संस्था एनएबीएच ने भी मान्यता दे दी।एनएबीएच के कड़े मानकों पर खरा उतरना यह दर्शाता है कि नयति मरीजों के उपचार, उनकी देखभाल और विश्वस्तरीय चिकित्सा सेवाओं की गुणवत्ता को लेकर कितना प्रतिबद्व जिसके कारण लोगों का हम पर बढ़ता विश्वास हमें और प्रेरित करता है। मै यह विश्वास दिलाती हूं कि हमारी आमजन तक सुलभ, किफायती और विश्वस्नीय स्वास्थ सेवाओं को पहुंचाने की क्रांतिकारी मुहिम इसी प्रकार जारी रहेगी।

इस अवसर पर नयति हेल्थकेयर के सीईओ डॉ. आर के मनी ने कहा कि एनएबीएच द्वारा दी गई मान्यता इस बात का प्रमाण है कि नयति में मौजूद स्वास्थ सेवाएं, विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम और तमाम संसाधन सर्वश्रेष्ठ विश्वस्तर के हैं।

Back