नयति हेल्थकेयर को मिला फ्रॉस्ट एंड सुलिवन 2019 इंडिया इमर्जिंग हेल्थकेयर सर्विसेज प्रोवाइडर कंपनी ऑफ द ईयर एवार्ड

मथुरा 18 अक्टूबर। स्वास्थ्य के क्षेत्र में अनूठा कार्य करते हुए देश के टियर 2 और टियर 3 शहरों तक विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाने के लिए नयति हैल्थकेयर को मुंबई में आयोजित समारोह में फ्रॉस्ट एंड सुलिवन 2019 एवार्ड से सम्मानित किया गया।

फ्रॉस्ट एंड सुलिवन एवार्ड विश्व में बेहतरीन कार्य करने वाली संस्थाओं को उनके क्षेत्र में किये गए कार्यों के लिए दिया जाता है।

एवार्ड प्राप्त करने वाली संस्थाओं के बारे में भी फ्रॉस्ट एंड सुलिवन के लोग जमीनी स्तर पर तहकीकात करते हैं, जिसके अंतर्गत एवार्ड देने वाली संस्था के लोग एवार्ड प्राप्त करने वाली संस्था के बारे में आम लोगों तथा उस संस्था के कर्मचारियों आदि से मिलकर जानकारी प्राप्त करते हैं, उसके बाद हो एवार्ड प्राप्त करने वाली कंपनी का चुनाव किया जाता है।

इस अवसर पर ’नयति हैल्थकेयर की चेयरपर्सन नीरा राडिया ने कहा कि फ्रॉस्ट एंड सुलिवन 2019 मिलने पर हम काफी उत्साहित हैं, और हमें लगता है कि हम स्वास्थ्य के क्षेत्र में बिल्कुल सही दिशा में कार्य करने का प्रयास कर रहे हैं।

2012 में जब हमने महसूस किया कि देश के टियर 2 एवं टियर 3 शहरों में बेहतरीन तथा विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं की कमी है, और आज भी लोगों को अपनी बेहतरीन चिकित्सा सुविधा प्राप्त करने के लिए मीलों लम्बी यात्राएं करनी पड़ती है जिससे उनके इलाज में होने वाले खर्च के अलावा भी काफी पैसा खर्च हो जाता है। विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं पर किसी भी आमजन का उतना ही अधिकार है जितना कि महानगरों में रहने वालों का, और यही सोचकर हमने तय किया कि हम टियर 2 तथा टियर 3 शहरों में ही विश्वस्तरीय हॉस्पिटल बनाएंगे जिससे आमजन तक इसका लाभ पहुंच सके।
फ्रॉस्ट एंड सुलिवन 2019 एवार्ड के लिए हम आयोजकों का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने पूरी पारदर्शिता के साथ हमारा चुनाव किया।

Back