स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व योगदान के लिए नयति को मिले अवार्ड

5 मई। नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में नयति हैल्थकेयर की चेयरपर्सन नीरा राडिया को भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा के द्वारा दोपुरस्कारों से नवाजा गया है। उन्हें स्वास्थ्य के क्षेत्र में किये जा रहे अपने उल्लेखनीय योगदान के लिए टियर 2 और टियर 3 शहरों में सुपर स्पेशियलिटीइलाज पहुंचाने के लिए एक्सीलेंस इन मल्टी स्पेशियलिटी टर्शरी केयर हॉस्पिटल अवार्ड तथा एक्सीलेंस इन सीएसआर इनिशिएटिव अवार्ड देकरसम्मानित किया गया।

ज्ञात हो कि नयति हैल्थकेयर की चेयरपर्सन नीरा राडिया ने विश्वस्तरीय तथा आधुनिक स्वास्थ्य सेवाओं को टियर 2 तथा टियर 3 शहरों तक पहुंचाने काकार्य किया है, जिसके अंतर्गत उनके द्वारा मथुरा में शुरू किए गए पहले हॉस्पिटल नयति मेडिसिटी में आज स्वास्थ्य संबंधी हर वो सेवा उपलब्ध है जोनयति से पहले देश के गिने चुने बड़े तथा महानगरों में ही उपलब्ध थी। बिजनेस वर्ल्ड मैग्जीन द्वारा हर वर्ष स्वास्थ्य के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य करने वालेलोगों को इस प्रकार के अवार्ड से नवाजा जाता है।

इस अवसर पर नयति हैल्थकेयर की चेयरपर्सन नीरा राडिया ने कहा कि बिजनेस वर्ल्ड द्वारा दिये गए इन दोनों एवार्ड्स के लिए मैं आयोजकों का तहेदिलसे शुक्रिया अदा करती हूं।

Back